EDUCATIONNANITALUTTARAKHAND

युवाओं मे आक्रोश………..

उत्तराखंड में भर्ती घोटाले के खिलाफ युवाओं की महा आक्रोश रैली आज है. इस रैली में भारी संख्या में कुमाऊं मंडल के अलग-अलग हिस्सों से युवा कुमाऊं के सबसे बड़े शहर हल्द्वानी मे  रैली का आयोजन कर रहै है।  तो युवा चाहते हैं कि उत्तराखंड में हुए भर्ती घोटाले की जांच सीबीआई को सौंपी जाए और सरकार उन युवाओं के भविष्य को सुरक्षित करे जो निर्दोष होकर गड़बड़ भर्तियों के भंवर में फंस गए हैं।

 

बता दे की उत्तराखंड में एक के बाद एक कई विभागों में भर्तियों में गड़बड़ियों के खुलासों से भर्ती घोटाले को लेकर प्रदेश के युवाओं के सब्र का बांध टूट चुका है।तो मामले में भले ही एसटीएफ चोरो को गिरफ्तार कर रही हो  लेकिन अब तक किसी भी भ्रष्ट नेता और नौकरशाह का नाम तक उजागर नहीं हो सका। तो ऐसे में प्रदेश भर के युवाओं की यही मांग है कि राज्य निर्माण से लेकर अब तक की भर्ती परीक्षाओं की सीबीआई जांच करवाई जाए.

 तो वही उत्तराखंड एकता मंच मे बड़ी तादाद में युवा जुटने वाले हैं, उसके संचालन व संयोजन में मीमांसा आर्य, तेजेश्वर घुघत्याल, राहुल पंत, संजय जोशी व आलोक बिष्ट जैसे युवा शामिल हैं. तो बता दे की देहरादून के बाद हल्द्वानी में बड़े स्तर पर  रैली का आयोजन हो रहा है

 

Related Articles

Back to top button
Translate »