COVID -19UTTARAKHAND

उत्तराखंड में आज कोरोना के केस हुए 200 से कम,अभी भी एक्टिव केस 3000 से ऊपर

देवभूमि मीडिया ब्यूरो।

उत्तराखंड में आज 136 नए मामले सामने आए, 206 ठीक हुए और 4 मौतें हुईं । राज्य में एक्टिव केसों की संख्या 3136 और रिकवरी दर 95.29% है।

उत्तराखंड राज्य स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी स्वास्थ्य बुलेटिन के अनुसार आज कोरोना के कुल 16535 सैंपल में से 16043 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। राज्य में कोरोना विस्तार की स्तिथि अब कुछ काबू में लग रही है हालांकि हमे अभी भी तीसरी लेहेर के लिए पहले से सचेत रहना होगा और सभी गाइडलाइन का सही तरीके से अनुसरण करना होगा। ऐसा करके ही हम कोरोना मुक्त राज्य की कल्पना कर सकते हैं ।

Uttarakhand Covid control room

उत्तराखंड में कोरोना का कहर कुछ काम होता दिख रहा है हालांकि अभी भी एक्टिव केसेस की संख्या काफी ज्यादा है। कोरोना के मामलों का कम होने से हमे कोरोना को कम नहीं आंकना चाहिए । हम जानते हैं कि रोकथाम इलाज से बेहतर है इसलिए आइए मानदंडों को गंभीरता से लें और देश को तीसरी लहर के प्रभाव से रोकने में मदद करें। अनलॉक के दौरान ज़िम्मेदार बनें और इस घातक वायरस के प्रसार को कम करें। समय पर टीकाकरण करवाएं, डबल मास्क पहनें और उचित स्वच्छता तकनीकों का पालन करें। हम सब मिलकर इसे फैलने से रोक सकते हैं और हजारों लोगों की जान बचा सकते हैं।

https://youtu.be/PRW5hDdPnrY

देवभूमि मीडिया की पहल तीसरी लहर को रोकना और लोगों को उस खतरे के बारे में सूचित एवं जागरूक करना है । इलाज से बेहतर रोकथाम है #Stopthirdwave

devbhoomimedia

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : देवभूमि मीडिया.कॉम हर पक्ष के विचारों और नज़रिए को अपने यहां समाहित करने के लिए प्रतिबद्ध है। यह जरूरी नहीं है कि हम यहां प्रकाशित सभी विचारों से सहमत हों। लेकिन हम सबकी अभिव्यक्ति की आज़ादी के अधिकार का समर्थन करते हैं। ऐसे स्वतंत्र लेखक,ब्लॉगर और स्तंभकार जो देवभूमि मीडिया.कॉम के कर्मचारी नहीं हैं, उनके लेख, सूचनाएं या उनके द्वारा व्यक्त किया गया विचार उनका निजी है, यह देवभूमि मीडिया.कॉम का नज़रिया नहीं है और नहीं कहा जा सकता है। ऐसी किसी चीज की जवाबदेही या उत्तरदायित्व देवभूमि मीडिया.कॉम का नहीं होगा। धन्यवाद !

Related Articles

Back to top button
Translate »