UTTARAKHAND

विवाहित महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मृत्यु , मृतका के शव को निकाला गया कब्र से बाहर, पढ़िए ख़बर…

बसन्त विहार क्षेत्र में विवाहित महिला की संदिग्ध परिस्थितियो में हुई मृत्यू के मामले में मृतका के शव को निकाला गया कब्र से बाहर।

पुलिस द्वारा मृतका के शव का पंचायतनामा भर कराई पोस्टमार्टम की कार्यवाही।

पोस्टमार्टम में मृतका के शरीर पर नहीं मिले कोई जाहिरा चोट के निशान, मृतका के शव से बिसरा किया गया संरक्षित

बाद पोस्टमार्टम मृतका के शव को परिजनों की उपस्थिति में पुनः दफनाया गया

थाना बसन्त विहार

23-09-24 को वादिनी मुमताज पुत्री रऊफ मरहूम निवासी: मौ0 मलकान बसी, किरतपुर बिजनौर द्वारा थाना बसन्त विहार पर 18-09-24 को उनकी पुत्री फराह की संदिग्ध परिस्थितियों मैं मृत्यू होने तथा उसके ससुराल पक्ष द्वारा उसकी हत्या किये जाने की आंशका व्यक्त करते हुए थाना बसन्त विहार पर अभियोग पंजीकृत कराया गया था।

 

उक्त अभियोग में पुलिस द्वारा आवश्यक साक्ष्य संकलन की कार्यवाही हेतु मृतका के शव को कब्र से बाहर निकालने के सम्बन्ध में पत्राचार किया गया था, आज 25-09-24 को तहसीलदार सदर की उपस्थिती में मृतका फराह के शव को कांवली गांव कब्रिस्तान में कब्र से बाहर निकालकर शव का पंचायतनामा भरते हुए वीडियोग्राफी के साथ पोस्टमार्टम की कार्यवाही की गयी है।

पोस्टमार्टम में डॉक्टर द्वारा मृतका के शरीर पर कोई भी जाहिरा चोट के निशान नहीं होना बताया गया, मृतका के शव से बिसरे को संरक्षित किया गया है, जिसे अग्रिम जांच हेतु FSL भिजवाया जाएगा। पोस्टमार्टम की कार्यवाही के उपरांत मृतका के शव को परिजनों की उपस्थिति में पुनः दफनाया गया।

Related Articles

Back to top button
Translate »